Connect with us

बड़ी खबरः तीन जिलों में इस भर्ती पर लगी रोक, जांच के आदेश जारी, जानें मामला

उत्तराखंड

बड़ी खबरः तीन जिलों में इस भर्ती पर लगी रोक, जांच के आदेश जारी, जानें मामला

देहरादूनः उत्तराखंड में भर्ती में गड़बड़ी की खबर आ रही है। यहां जिला सहकारी बैंकों में चतुर्थ श्रेणी ( गार्ड ) की भर्ती में गड़बड़ी खबरे आने के बाद सीएम धामी ने सख्त कदम उठाया है। सीएम के आदेश पर जिला सहकारी बैंक लि0 देहरादून, पिथौरागढ एवं नैनीताल में चतुर्थ श्रेणी (गार्ड) भर्ती पर रोक लगा दी गई है। साथ ही मामले की जांच करने के लिए टीम का गठन किया गया है। जिसके आदेश जारी कर दिए गए है।

यह भी पढ़ें 👉  मज़ाक: भाजपा नेताओ का ये कैसा मजाक, गाय पर लिखा है मुझे बचाओ…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार ये आदेश सीएम के निर्देश पर सचिव आर मीनाक्षी सुंदरम की ओर से आदेश जारी किए गए हैं । जिला सहकारी बैंक लि . देहरादून , पिथौरागढ और नैनीताल में चतुर्थ श्रेणी ( गार्ड ) भर्ती में हुई अनियमितताओं के सम्बन्ध में निम्नानुसार जांच कमेटी गठित की जाती है । जांच कमेटी से अपेक्षा की जाती है । कि उक्त जिला सहकारी बैंकों में चतुर्थ श्रेणी पदों की भर्ती में हुई अनियमितताओं की जांच कर जांच आख्या 15 दिन के अन्दर अधोहस्ताक्षरी को उपलब्ध कराएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  सोनप्रयाग: भूस्खलन में पांच लोगों की मौत, तीन घायल…

इसके लिए दो सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया है । जिसमें एक कमेटी में  नीरज बेलवाल , उप निबन्धक , सहकारी समितिया , कुमांऊ मण्डल , अल्मोड़ा को जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं दूसरी कमेटी की जिम्मेदारी  मान सिंह सैनी , उपनिबन्धक , सहकारी समितियां , गढवात मण्डल पौड़ी गढ़वाल को सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  ट्रैकिंग ट्रैक्शन सेंटर होम स्टे अनुदान योजना से मिल रहा युवाओं को लाभ…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top