Connect with us

Big News: उत्तराखंड के दो शिक्षकों पर गिरी गाज, विभाग ने इस मामले में किया निलंबित

उत्तराखंड

Big News: उत्तराखंड के दो शिक्षकों पर गिरी गाज, विभाग ने इस मामले में किया निलंबित

देहरादूनः उत्तराखंड को शर्मसार करता मामला पौड़ी से आ रहा है। यहां दो शिक्षकों ने ऐसी गंदी हरकत की है जिससे पहाड़ और विद्या का मंदिर कहे जाने वाला विद्यालय भी शर्मसार हो गया है। पौड़ी जिले के चौबट्टाखाल क्षेत्र में NSS कैंप के दौरान छात्राओं के साथ छेड़छाड़ का मामला आया है। मामलें शिक्षा विभाग ने कड़ी कार्रवाई करते हुए दोनों शिक्षकों निलंबित कर दिया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार चौबट्टाखाल तहसील क्षेत्र के अंतर्गत एक इंटर कॉलेज का सात दिवसीय एनएसएस शिविर आयोजित किया गया था। एनएसएस शिविर 1 से 7 मार्च तक आयोजित किया गया। आरोप है कि शिविर के दौरान 4 मार्च को रात 9 बजे शराब के नशे में धुत दो शिक्षक छात्राओं के कमरे में जा घुसे और उनके साथ छेड़छाड़ की। छेड़छाड़ की जानकारी छात्राओं ने अपने परिजनों को दी, जिस पर अभिभावकों ने 11 मार्च को राजस्व पुलिस में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी।

यह भी पढ़ें 👉  Influenza A के राष्ट्रीय प्रभावों को लेकर रिपोर्ट तैयार, अब तक इतने लोगों की मौत…

मुख्य शिक्षा अधिकारी डॉ. आनंद भारद्वाज ने मामले की गंभीरता को देखते हुए  दोनों शिक्षकों के निलंबन का अनुमोदन कर दिया था, जिसके आधार पर दोनों शिक्षकों को खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय एकेश्वर में अटैच करने के आदेश भी जारी कर दिए हैं। आदेश में लिखा है कि विद्यालय के हिन्दी प्रवक्ता सतीश चन्द्र शाह, प०इ०का० सुरखेत पौड़ी गढ़वाल ने लड़कियों के कक्ष में मंदिरा पीकर प्रवेश किया व भौतिक विज्ञान प्रवक्ता रामेन्द्र भण्डारी पठइ०का० सुरखेत पौड़ी गढ़वाल ने लड़कियों के कमरे में घुसकर लड़कियों के साथ छेड़खानी की गई थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए दोनों को निलंबित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  टीचर डे: शिक्षक दिवस पर दिखा प्रतिद्वन्द, पढ़िए कंहा…

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top