Connect with us

Big News: CM धामी ने पहली कैबिनेट बैठक में इन प्रस्तावों पर लगी मुहर, जानिए…

उत्तराखंड

Big News: CM धामी ने पहली कैबिनेट बैठक में इन प्रस्तावों पर लगी मुहर, जानिए…

देहरादून:  उत्तराखंड में आज नई सरकार की पहली कैबिनेट बैठक हुई है। ये बैठक सचिवालय में सीएम धामी की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में कई अहम फैसलों पर मुहर लगी है। धामी सरकार ने ‘यूनिफॉर्म सिविल कोड’ लागू करने की दिशा में पहला कदम उठा लिया है। कैबिनेट में  ‘यूनिफॉर्म सिविल कोड’  के लिए समिति गठित का फैसला किया गया है। जो प्रदेश में यूनिफॉर्म सिविल कोड लेकर ड्राफ्ट तैयार करेगी। इस समिति की अध्यक्षता सुप्रीम कोर्ट या हाई कोर्ट के रिटायर जज की करेंगे। साथ ही 29 अप्रैल से उत्तराखंड विधानसभा सत्र शुरू करने का फैसला लिया गया है।
सरकार की पहली केबिनेट के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी संगठन ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को सरकार का दृष्टि पत्र सौंपा। प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक तथा प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार ने सीएम को दृष्टि पत्र सौंपा। अब अगले 5 साल तक चुनावों में किए  वादों को पूरा करने का आग्रह किया गया है।
प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि जनता ने भाजपा और भाजपा के दृष्टि पत्र पर भरोसा किया है और सरकार उस पर पूरी तरह से खरी उतरेगी। उन्होंने कहा कि युवा सीएम पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व मे मंत्रिमंडल के सदस्य राज्य को तरक्की की दिशा मे ले जाने के लिए अधिक ऊर्जा से कार्य करेंगे। इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट मंत्री मंडल के सभी सदस्य उपस्थित रहे।
यह भी पढ़ें 👉  Dehradun: एक्शन में देहरादून डीएम, बदली वर्षों पुरानी व्यवस्था…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top