Connect with us

Big breaking: उत्तराखंड में अग्निकांड, एक गंभीर घायल, हीलियम गैस सिलेंडर फटा,,

उत्तराखंड

Big breaking: उत्तराखंड में अग्निकांड, एक गंभीर घायल, हीलियम गैस सिलेंडर फटा,,

देहरादून। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के मसूरी में गुब्बारों में गैस भरते समय सिलेंडर फटने से होटल का सफाई कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया सिलेंडर में धमाका इतना तीव्र था कि कर्मचारी का एक पैर धड़ से अलग हो गया और सौ मीटर दूर जा गिर गया। वहीं धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग हैरान रह गए और कुछ होटलों की खिड़कियां चकनाचूर हो गईं। वहीं कर्मचारी की हालत को देखते हुए देहरादून इलाज के लिए भेजा गया है। इस मामले में पुलिस अभी जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  मांग: कार्मिको को नियमित करने की मांग, CS को भेजा गया ज्ञापन…

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के अमरोहा के रसूलपुर गामड़ी निवासी अरविंद कुमार माल रोड में एक होटल में काम करता है और वह शाम को गुब्बारा भी बेचता है। प्रभारी निरीक्षक गिरीश चंद शर्मा के अनुसार सुरेंद्र सिंह मालरोड स्थित एक होटल में सफाई कर्मचारी हैं ।

यह भी पढ़ें 👉  अच्छी खबर: स्थानीय लोगों को केदारनाथ मे हेली सेवा फ्री…

रोज की तरह वह शुक्रवार को होटल परिसर में गुब्बारों में गैस कर रहा था और तभी भरते समय गैस का सिलेंडर फट गया, जिससे उसके पैर धड़ से अलग हो गया और हवा में उछल कर सौ मीटर दूर जा गिरा। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे प्रारंभिक उपचार के बाद उसे देहरादून रेफर कर दिया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हिमालय के संरक्षण को गठित होगी विशेष कमेटीः सीएम…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top