Connect with us

शासन की बड़ी कार्रवाई, इस विवि के कुलसचिव को भेजा नोटिस, जानें कारण…

उत्तराखंड

शासन की बड़ी कार्रवाई, इस विवि के कुलसचिव को भेजा नोटिस, जानें कारण…

उत्तराखंड आयुर्वेद विश्वविद्यालय में कुलसचिव से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है। शासन ने विवि के कुलसचिव को नोटिस भेजा है। बताया जा रहा है कि उनके द्वारा आदेश के बाद भी अभी तक अपने मूल तैनाती स्थान पर आतिथि तक कार्यभार ग्रहण नहीं किया गया  है। ऐसे में उन्हें कारण बताओं नोटिस भेजा गया है। अगर इस नोटिस का जवाब नहीं दिया जाएगा तो सम्बद्धता समाप्त करने की बात कही गई है।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग: भागीरथी मे बहा महिला और बच्चा, टीम रवाना…

मिली जानकारी के अनुसार जारी आदेश में लिखा है कि हाईकोर्ट के आदेश के बाद  23.12.2022 को शासन द्वारा उत्तराखण्ड आयुर्वेद विश्वविद्यालय में सम्बद्ध समस्त राजकीय आयुर्वेदिक चिकित्साधिकारियों को 24 घंटे के भीतर बिना किसी कार्यमुक्ति आदेश की प्रतीक्षा किये बिना उनकी मूल तैनाती स्थल कार्यभार ग्रहण करने हेतु निर्देशित किया गया था। किन्तु आप द्वारा अपने मूल तैनाती स्थान पर आतिथि तक कार्यभार ग्रहण नहीं किया गया है। जिसकी पुष्टि निदेशक, आयुर्वेद के पत्र दिनांक 30.12.2022 द्वारा होती है।

यह भी पढ़ें 👉  आक्रोश: ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल प्रोजेक्ट से ग्रामीणों के घरों मे पड़ी दरारे, ग्रामीणों मे आक्रोश…

आदेश में लिखा है कि कुलसचिव ने नियुक्ति प्राधिकारी के आदेशों की अवहेलना कर कर्मचारी आचरण नियमावली के प्राविधानों का भी उल्लंघन है। ऐसे में  इस पत्र की प्राप्ति के 24 घंटे के भीतर अपने मूल तैनाती स्थान पर कार्यभार ग्रहण करते हुए 01 सप्ताह के अन्दर यह अवगत कराये। वरना आप पर शासकीय आदेशों की अवहेलना के लिए कार्यवाही प्रारम्भ की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  सफ़ेद चादर: यंहा मानसून की विदाई पर सीजन की हुई पहली बर्फबारी…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top