Connect with us

ऋषिकेश बद्रीनाथ हाइवे पर ढहें पुल के मामले में बड़ा एक्शन, इन्हें भेजा गया जेल…

उत्तराखंड

ऋषिकेश बद्रीनाथ हाइवे पर ढहें पुल के मामले में बड़ा एक्शन, इन्हें भेजा गया जेल…

रूद्रप्रयाग: ऋषिकेश बद्रीनाथ राजमार्ग 56 पर नरकोटा के पास बन रहे बाईपास निर्माणाधीन पुल  गिरने के मामले में बड़ा एक्शन लिया गया है। हादसे में तीन लोगों की मौत और कई लोगों के घायल होने के बाद ग्रामीणों ने पुल का निर्माण करा रही कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने पुल का निर्माण कार्य कर रही आरसीसी कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर और सहायक इंजीनियर को जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  पौड़ी: ग्राम प्रधान पर जानलेवा हमला, जांच शुरू…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार जिला मुख्यालय रुद्रप्रयाग से 7 किमी दूर नरकोटा में ऋषिकेश बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर ऑल वेदर रोड के तहत 65 करोड़ की लागत से डबल लेन मोटर पुल का निर्माण कार्य किया जा रहा है। ये पुल निर्माण के दौरान ढ़ह गया। बताया जा रहा है कि शटरिंग के नीचे दबने  से तीन लोगों की मौत हो गई थी। जबकि 6 घायलों को उपचार चल रहा है। पूरे घटनाक्रम की प्रशासन और पुलिस की ओर से भी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking: यमुनोत्री हाइवे पर हादसा, दरक गई चट्टान, मर गया इंसान…

बताया जा रहा है मामले में मजदूरों के परिजनों की तहरीर पर प्रोजेक्ट मैनेजर और सहायक इंजीनियर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। मामले की जांच में पाया गया कि बिना सुरक्षा के मजदूर पुल का कार्य कर रहे थे। साथ ही कंपनी का कोई भी इंजीनियर मौके पर मौजूद नहीं था। यदि मजदूर हेलमेट पहने होते तो उनकी जान बच सकती थी। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने प्रोजेक्ट मैनेजर और सहायक इंजीनियर को जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  परिणाम: लैब टेक्नीशियन पदों का परीक्षा परिणाम घोषित, देखें…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top