Connect with us

देहरादून में यहां बड़ा हादसा, चलती कार में लगी आग, मची चीक-पुकार

उत्तराखंड

देहरादून में यहां बड़ा हादसा, चलती कार में लगी आग, मची चीक-पुकार

देहरादूनः उत्तराखंड की राजधानी से बड़े हादसे की खबर आ रही है। यहां देहरादून- हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक चलती कार में अचानक आग लग गई । आग लगने से मौके पर कोहराम मच गया। तो वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया। साथ ही घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। चीख-पुकार के बीच कार में सवार तीन लोगों ने किसी तरह कार से कूद कर जान बचाई ।

यह भी पढ़ें 👉  अलर्ट: वार्निंग लेबल से ऊपर बह रही गंगा,अलर्ट शुरू…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार घटना डोईवाला के माजरी ग्रांट की है। यहां एक लाल रंग की पजेरो में अचानक आग लग गई। गाड़ी में तीन लोग सवार थे जो कि हरिद्वार की ओर जा रहे थे। आग लगने से आसपास अफरा-तफरी मच गई। जिसके बाद आग ने पूरी गाड़ी को अपनी चपेट में ले लिया और कुछ ही मिनटों में गाड़ी पूरी तरह से जल गई। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक गाड़ी पूरी जल चुकी थी। मार्ग से गुजर रहे वाहन चालक घटना की वीडियो बनाने लगे। गनीमत यह रही कि गाड़ी में बैठे तीन लोग समय से गाड़ी से बाहर उतर गए।

यह भी पढ़ें 👉  प्रचार: जम्मू मे धामी ने कहा, आतंकवाद करने की अब किसी मे हिम्मत नहीं…

बताया जा रहा है कि वाहन में गाजियाबाद निवासी दिनेश चौधरी, ग्रेटर नोएडा निवासी प्रवीण के साथ ही एक अन्य व्यक्ति भी वाहन में सवार था जो कि आग लगने से पूर्व वाहन से उतर चुके थे। जिससे कोई जनहानि नहीं हुई। आग लगने का कारण गाड़ी के एसी में तकनीकी दिक्कत के चलते शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top