Connect with us

बड़ा हादसाः खाई में गिरा बोलेरो वाहन, आठ लोग थे सवार, मची चीख-पुकार…

उत्तराखंड

बड़ा हादसाः खाई में गिरा बोलेरो वाहन, आठ लोग थे सवार, मची चीख-पुकार…

रुद्रप्रयाग: उत्तराखंड में बड़े हादसे की खबर रुद्रप्रयाग से आ रही है। यहां रुद्रप्रयाग-गौरीकुंड हाइवे पर एक बोलेरो अनियंत्रित होकर खाई में गिर गयी। हादसा काकड़ागाड़ के पास हुआ है। वाहन में आठ मजदूर सवार बताए जा रहे है। घटना से मौके पर चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंचे एसडीआरएफ के जवानों ने घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: सीएम से मिले केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी तथा फिल्म अभिनेता अनुपम खेर…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा सोनप्रयाग से रुद्रप्रयाग की ओर मजदूरों को लेकर आ रही बोलेरो रुद्रप्रयाग-गौरीकुंड राष्ट्रीय राजमार्ग पर अनियंत्रित होकर 50 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में चालक सहित 8 लोगों घायल हुए हैं। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंच एसडीआरएफ की टीम ने पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला और उपचार के लिए सीएचसी अगस्त्यमुनि भेजा गया। बताया जा रहा है कि घायलों का प्राथमिक उपचार करने के बाद डॉक्टरों ने रुद्रप्रयाग जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। जिनमें दो लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  129 छात्र-छात्राएं होंगी सम्मानित, उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने चयनित छात्रों को दी बधाई...

घायलों की पहचान बोलेरो चालक करण सिंह (30 वर्ष) निवासी घाट चमोली, नारायण सिंह (23 वर्ष) निवासी नेपाल, हाल निवास भीरी रुद्रप्रयाग, कुशाल सिंह चंद्र (52 वर्ष) निवासी पोखरी चमोली, शूरबीर सिंह (38 वर्ष) निवासी तुनेटा मयाली, राय सिंह (42 वर्ष) निवासी धार तौन्दला और दर्शन लाल (52 वर्ष) निवासी जगोठ सवार के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  Dehradun: ट्रैफिक का जायजा लेने ग्राउंड जीरो पर उतरे DM, SSP…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top