Connect with us

सावधान: होली पर हुड़दंग, या फिर किया नशे का कारोबार, पुलिस सख्त है, कहीं सलाखों के पीछे न मनाना पड़ जाए त्योहार,,

उत्तराखंड

सावधान: होली पर हुड़दंग, या फिर किया नशे का कारोबार, पुलिस सख्त है, कहीं सलाखों के पीछे न मनाना पड़ जाए त्योहार,,

देहरादून। देशभर में होली का पर्व बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है हालांकि हर बार होली के दौरान कई असामाजिक तत्व होली के रंग को भंग करने में कोई कोर कसर नही छोड़ते है। जिसे देखते हुए उत्तराखंड पुलिस में अपनी कमर कस ली है। पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने कहा कि होली के त्योहार के दौरान कोई भी व्यक्ति समाज में अराजकता करते हुए पाया गया, तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी।

यह भी पढ़ें 👉  गजब: कंही पौधे रोपण तो कंही हरे पेड़ो पर चली आरी…

उन्होंने जनपद पुलिस प्रभारियों को होली में नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में कानूनी कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। पुलिस महानिदेशक ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए प्रदेश के सभी जिला प्रभारी पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए कि होली के पावन पर्व पर कोई भी व्यक्ति गड़बड़ी करने का प्रयास करता है या महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार या अभद्र टिप्पणी करता है, तो उसके खिलाफ कार्यवाही की जाए।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: सीएम से मिले केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी तथा फिल्म अभिनेता अनुपम खेर…

उन्होंने कहा कि ट्विटर पर पोस्ट के जरिये माहौल खराब करने वालों पर सख्त भी निगरानी रखें और जो प्रयास करता है उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंगः शासन ने चार पीसीएस अधिकारियों के किए तत्काल प्रभाव से तबादले, आदेश जारी…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top