Connect with us

सीएम धामी के दौरे से पहले कांग्रेसियों ने काले झंडे दिखाकर मुख्यमंत्री गो बैक के नारे लगाए…

उत्तराखंड

सीएम धामी के दौरे से पहले कांग्रेसियों ने काले झंडे दिखाकर मुख्यमंत्री गो बैक के नारे लगाए…

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज नैनीताल दौरे पर रहे। उन्‍होंने शहर में करोड़ों की योजनाओं का शिलान्यास व लाेकार्पण किया। वहीं सीएम के प्रस्तावित कार्यक्रम से पूर्व ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बवाल कर दिया। एक दर्जन से अधिक कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाकर मुख्यमंत्री गो बैक के नारे लगाए।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार मुख्यमंत्री ऋषिकेश से सीधे नैनीताल स्थित कैलाखान हेलीपैड पहुंचेंगे तथा यहां से 1:15 बजे राज्य अतिथि गृह (नैनीताल क्लब) पहुंचें। इस बीच उनका 1.15 से 2.45 के बीच का समय आरक्षित रखा गया है। बताया जा रहा है कि सीएम धामी करीब शाम तीन बजे मल्लीताल फ्लैट्स मैदान में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए और नैनीताल विधानसभा की विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया।

यह भी पढ़ें 👉  मौका: उच्च शिक्षा में फिर बढ़ाई गई प्रवेश पंजीकरण की तिथि, आवेदको को मिलेगा अवसर…

सीएम ने नैनीताल में आरक्षित समय को छोड़ सीएम पंत पार्क के समीप आयोजित कार्यक्रम में करीब एक घंटा बिताया। जहां वह पेयजल की छह, पीएमजीएसवाई व शहरी विकास विभाग की 13.28 करोड़ की एक-एक योजना का लोकार्पण किया। साथ ही 206 करोड़ की 134 योजनाओं का शिलान्यास किया जिसमें पेयजय के साथ ही आयुष विभाग, शहरी विकास विभाग, पीएमजीएसवाई की योजनाएं शामिल हैं। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री  इसके साथ ही वह हल्द्वानी में कृष्णा फाउंडेशन द्वारा आयोजित कुमाऊं द्वार महोत्सव में भी प्रतिभाग करेंगे। चार बजे फ्लैट्स मैदान से भवाली के लिए प्रस्थान करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  घटना: सड़क दुर्घटना मे दो भाईओ की मौत, परिवार मे कोहराम…

वहीं नैनीताल शहर में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के प्रस्तावित कार्यक्रम से पूर्व ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बवाल कर दिया। एक दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाकर मुख्यमंत्री गो बैक के नारे लगाए। इस बीच कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ जमकर खींचतान भी हुई। विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी की गई है। प्रदर्शन करने वालों में कैलाश अधिकारी, बंटू आर्य, पवन जाटव, नितिन जाटव व अविनाश कुमार समेत तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर: अभी बरसात से नहीं मिलेगी निजात, अलर्ट जारी…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top