Connect with us

क्रिकेटर ऋषभ पंत का बीसीसीआई ने जारी किया हेल्थ अपडेट, जानें…

उत्तराखंड

क्रिकेटर ऋषभ पंत का बीसीसीआई ने जारी किया हेल्थ अपडेट, जानें…

Rishabh Pant Accident: क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का शुक्रवार सुबह रुड़की के नारसन में भयावह एक्सीडेंट हो गया। लेकिन हादसे में वह बाल-बाल बच गए। बीसीसीआई ने ऋषभ पंत की हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है। बोर्ड ने ट्विटर के जरिए बताया कि पंत को कहां-कहां चोट लगी है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बैट्समैन ऋषभ पंत की कार का शुक्रवार सुबह रुड़की में एक्सीडेंट हो गया। उनकी मर्सिडीज अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई, जिसके बाद उसमें आग लग गई और पलट गई। एक्सीडेंट के बाद पंत जलती हुई कार की खिड़की तोड़कर खुद ही बाहर निकले।

यह भी पढ़ें 👉  आपदा: एक बार गंगा फिर उफान पर, चेतावनी रेखा के हुआ पार…

बताया जा रहा है कि लोग बचाने पहुंचे तो बोले- मैं ऋषभ पंत हूं। उन्हें सिर, पीठ और पैर में गंभीर चोटें आई हैं। उन्हें इलाज के लिए रुड़की से देहरादून ले जाया गया। यहां के मैक्स हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है। ऋषभ फिलहाल बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। बीसीसीआई ने अब ऋषभ पंत की हेल्थ को लेकर ताजा अपडेट दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  हादसा: केदारनाथ यात्रा रूट पर फिर भू स्खलन एक यात्री की मौत…

बीसीसीआई ने ऋषभ की हेल्थ का अपडेट ट्विटर के जरिए दी। बोर्ड ने मीडिया स्टेटमेंट ट्वीट किया है। बोर्ड ने कहा कि,”भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह उत्तराखंड के रुड़की के पास एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए। उन्हें सक्षम अस्पताल मल्टीस्पेशियलिटी और ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था, जहां उनका चोट लगने के तुरंत बाद इलाज किया गया।”

यह भी पढ़ें 👉  तोहफा: उत्तराखंड के पीआरडी जवानों के लिए खुशखबरी,क्या? पढ़ें…

बोर्ड ने कहा, ”ऋषभ के माथे पर दो कट लगे हैं, उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है और उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोट लगी है। उनकी पीठ पर रगड़ने की चोट लगी है। ऋषभ की हालत स्थिर बनी हुई है और उन्हें अब मैक्स अस्पताल, देहरादून में शिफ्ट कर दिया गया है। यहां उनकी चोटों की सीमा का पता लगाने और उनके आगे के उपचार के लिए एमआरआई स्कैन किया जाएगा।”

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top