Connect with us

ब्रेकिंग: झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस के साथ दुःसाहस, मारपीट और नोकझोंक,,

उत्तराखंड

ब्रेकिंग: झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस के साथ दुःसाहस, मारपीट और नोकझोंक,,

हल्द्वानी। काठगोदाम थाना क्षेत्र के गौलापार बागजाला में मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर पथराव कर दी साथ ही पुलिस की वर्दी फाड़ दी पूरे मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की है। बृहस्पतिवार की रात मारपीट की शिकायत पर पहुंची पुलिस पर हमलावर पक्ष ने पथराव कर दिया। एक सिपाही की वर्दी फाड़ दी और दूसरे सिपाही का मोबाइल छीनकर पटक दिया। इस मामले में काठगोदाम पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर ठेकेदार और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  हादसा: केदारनाथ यात्रा रूट पर फिर भू स्खलन एक यात्री की मौत…

बताया जा रहा है कि बागजाला गौलापार निवासी हरिशंकर की पत्नी ने बृहस्पतिवार की रात पुलिस को फोन किया। बताया दुस्साहस कि उसका परिवार खाना खाने जा रहा था, इस बीच गांव के रहने वाले ठेकेदार रमेश राम और उसका परिवार घर में घुस आया। उसने पुलिस को बताया कि हमलावर उसके पति को पीट रहे हैं और पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। सूचना पर थाने के चीता दस्ते में तैनात सिपाही रामायण प्रजापति और सुरेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस को देखते ही हमलावर पथराव करने लगे। सिपाही रामायण ने मोबाइल से रिकार्डिंग शुरू की तो महिला और उसकी बेटी ने सिपाही का मोबाइल छीनकर उसे जमीन पर पटक दिया। हमलावरों ने सुरेंद्र सिंह की वर्दी भी फाड़ दी।

यह भी पढ़ें 👉  हरेला: विभिन्न माध्यमो से उत्तराखंड की धरा पर रोप गए लाखों पौधे, यंहा शहीदों के नाम…

पथराव के दौरान दोनों पुलिसकर्मी घायल हो गए। आरोपी रमेश खुद के सिर पर पत्थर मारकर पुलिस रो को फंसाने की धमकी देने लगा। किसी प्रकार पुलिसकर्मियों ने हरिशंकर के परिवार से को बचाया। इस मामले में हरिशंकर की पत्नी भावना की शिकायत पर पुलिस ने रमेश राम, उसकी पत्नी पुष्पा, पुत्र निखिल और बेटी प्रियांशी के खिलाफ धारा 452,323 के तहत मुकदमा दर्ज किया। इधर, सिपाही की तहरीर पर पुलिस ने सरकारी कार्य में बाधा डालने और मारपीट का मुकदमा रमेश के परिवार के खिलाफ दर्ज कर दो आरोपियों को जेल भेजा है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी ख़बर: इन जनपदो मे भारी बरसात की आशंका, अलर्ट जारी…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top