Connect with us

भानियावाला-थानों मार्ग पर डामरीकरण कार्य शुरू, लोगों को मिलेगी राहत…

उत्तराखंड

भानियावाला-थानों मार्ग पर डामरीकरण कार्य शुरू, लोगों को मिलेगी राहत…

डोईवाला। भानियावाला-थानों मार्ग के डामरीकरण कार्य का बुधवार को विधायक बृजभूषण गैरोला ने शुरू करवाया। पूजा-अर्चना के बाद भानियावाला-थानों मार्ग के डामरीकरण कार्य का लोनिवी द्वारा शुरू किया गया। इस क्षतिग्रस्त मार्ग के बनने से भानियावाला-थानों मार्ग के बीच आवाजाही करने वाले लोगों को काफी सुविधा होगी।

थानों वन रेंज से गुजरने वाले इस मार्ग की हालत काफी खस्ता हो चुकी थी। जिसके डामरीकरण की मांग काफी समय से की जा रही थी। पूरे मार्ग पर कई स्थानों पर मार्ग धंस गया था। जिससे कई सड़क हादसे यहां हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें 👉  परिसीमन: हरिद्वार छोड़कर 12 अन्य जिलों की पंचायत मे परिसीमन के बाद वार्ड बढ़े, पढ़ें…

वार्षिक अनुरक्षण वर्ष 2022-23 के अंतर्गत डोईवाला में भानियावाला, थानों, रायपुर, नत्थनपुर जोगीवाला मार्ग के डामरीकरण का कार्य शुरू किया गया। जिसके 5.60 किमी मार्ग को भानियावाला-जौलीग्रांट से लेकर थानों भूमिया मंदिर तक डामरीकरण किया जाएगा। जिसकी लागत 120.12 लाख है।

डोईवाला विधायक ने इस मौके पर कहा कि मुख्यमंत्री की घोषणा के अंतर्गत कालूसिद्ध से धन्याडी, दूधली मार्ग सहित कुल चार मार्ग बनाए जा रहे हैं। वहीं कई दूसरे विकास कार्यो पर भी फोकस किया जा रहा है। कहा कि मुख्यमंत्री धामी ने डोईवाला के कई और विकास कार्यो को मंजूरी दी है।

यह भी पढ़ें 👉  हिमालय के संरक्षण को गठित होगी विशेष कमेटीः सीएम…

इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष विक्रम नेगी, मंडल अध्यक्ष विनय कंडवाल, महिपाल सिंह, राजेंद्र मनवाल, दिवान सिंह, चंद्रप्रकाश तिवाडी, सूरजीत मनवाल, पंकज रावत, प्रेम पुण्डीर, विनीत मनवाल, लोनिवी एई संदीप सेमवाल, अपर सहायक राजेश कुमार, ओमप्रकाश चंद्रा आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  आरोप: रुड़की विधायक बत्रा पर उनकी ही बहन के गहन आरोप, क्या मिलेगा इंसाफ…

 अठुरवाला में 9 नंबर नलकूप की जगह लगेगा नया नलकूप

डोईवाला। विधायक गैरोला ने कहा कि अठुरवाला में सिंचाई नलकूप संख्या नौ के डेड हो जाने से किसानों को सिंचाई के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने इस संबध में अठुरवाला के लोगों के साथ मुख्यमंत्री धामी से मुलाकात की थी। जिसकी मुख्यमंत्री ने स्वीकृति प्रदान कर दी है। जिसकी प्रक्रिया शासन में लंबित है।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top