Connect with us

उत्तराखंड पुलिस भर्ती 2022 के लिए जल्द करें आवेदन, लाखों तक मिलेगी सैलरी

उत्तराखंड

उत्तराखंड पुलिस भर्ती 2022 के लिए जल्द करें आवेदन, लाखों तक मिलेगी सैलरी

देहरादून:  उत्तराखंड में पुलिस विभाग में नौकरी का इंतजार कर रहें युवाओं के लिए आखिरी मौका है। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने कुल 221 पदों पर भर्ती निकाली है। जिसमें सब इंस्पेक्टर समेत कई पद शामिल हैं। अगर आप भी आवेदन करने के इच्छुक हैं तो जल्द ही कर दें। आवेदन करने की अंतिम तिथि 21 फरवरी 2022 तय की गई है। इच्छुक उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते है।

यह भी पढ़ें 👉  आपदा: बदरीनाथ हाइवे पर पहाड़ी से आये मलबे में दबे चार नेपाली मजदूर, एक की मौत, तीन घायल…

आपको बता दें कि उत्तराखंड पुलिस विभाग में भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की शुरुआत 08 जनवरी 2022 से की गई थी। ऐसे में इच्छुक अभ्यार्थियों के लिए समय कम है। आयोग ने कुल  221 पदों पर मांगे है। जिसमें सब-इंस्पेक्टर (सिविल पुलिस) – 65, एसआई – 43, गुलमायनक – 89, फायर ऑफिसर – 24 पद शामिल है। वेतन की बात करें तो वेतन सीमा 44,900 से 1,42,400 रुपए तक रहेगी।

यह भी पढ़ें 👉  तोहफा: उत्तराखंड के पीआरडी जवानों के लिए खुशखबरी,क्या? पढ़ें…

बता दें कि  इन पदों के लिए उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा आयु सीमा की अहर्ता भी तय की गई है। आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयुसीमा 21 वर्ष से 28 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आवेदन के लिए उम्मीदवार को https://sssc.uk.gov.in/ पर क्लिक करना होगा। इसके साथ ही https://sssc.uk.gov.in/files/posi3jan.pdf के जरिए भी आधिकारिक नोटिफिकेशन भी देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हिमालय के संरक्षण को गठित होगी विशेष कमेटीः सीएम…

 

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top