Connect with us

अंकिता की प्रोविजनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सामने आया मौत का कारण…

उत्तराखंड

अंकिता की प्रोविजनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सामने आया मौत का कारण…

अंकिता मर्डर केस में बड़ी खबर आ रही है। एम्स ऋषिकेश में पोस्टमार्टम के बाद अंकिता भंडारी के पार्थिव शरीर को श्रीनगर गढ़वाल उनके पैतृक घाट के लिए रवाना किया गया है। वहीं अंकिता की प्रोविजनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। रिपोर्ट में मृत्यु से पहले मारपीट की पुष्टि और डूबने को मृत्यु का कारण बताया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  मज़ाक: भाजपा नेताओ का ये कैसा मजाक, गाय पर लिखा है मुझे बचाओ…

बताया जा रहा है कि ऋषिकेश एम्स में अंकिता भंडारी का पोस्टमार्टम किया गया है। तीन डॉक्टरों के पैनल ने अंकिता का पोस्टमार्टम किया। शनिवार शाम करीब चार बजे अंकिता भंडारी के पार्थिव शरीर को पोस्टमार्टम के बाद मोर्चरी से बाहर लाया गया। पार्थिव शरीर को एंबुलेंस में रखा गया तो यहां मौजूद नागरिकों ने एंबुलेंस के आगे आकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। उनकी मांग थी कि पहले अंकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को सार्वजनिक किया जाए।

यह भी पढ़ें 👉  ट्रैकिंग ट्रैक्शन सेंटर होम स्टे अनुदान योजना से मिल रहा युवाओं को लाभ…

वहीं बताया जा रहा है कि अंकिता का शव देर शाम ऋषिकेश से श्रीनगर पहुंच गया है। श्रीनगर गढ़वाल के आईटीआई घाट में अंकिता का दाह संस्कार किया जाएगा। ऐसे में एहतियातन स्थानीय प्रशासन ने आईआईटी घाट पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर रखा है। वहीं, आज रात शव को बेस अस्पताल श्रीनगर की मोर्चरी में रखा गया है और सुबह 8 बजे अंकिता का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  मुलाक़ात: राज्य सभा सांसद भट्ट ने जाना पत्रकार योगेश डिमरी का हाल-चाल…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top