Connect with us

प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, जानें अपने जिले का हाल…

उत्तराखंड

प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, जानें अपने जिले का हाल…

उत्तराखंड में जहां बारिश कहर बनकर बरस रही है। वहीं अभी लोगों को बारिश से निजात मिलने वाली नहीं है। मौसम विभाग ने प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश की संभावना जताई है। मौसम विभाग ने 23 और 24 अगस्त को प्रदेश के 7 जिलों में भारी बारिश का फिर से रेड अलर्ट जारी किया गया है। वहीं देहरादून में लगातार पांच घंटे तक हुई मूसलधार वर्षा ने एक बार फिर ड्रेनेज सिस्टम की पोल खोल दी। कई जगह जलभराव ने आमजन के लिए परेशानी खड़ी कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  मज़ाक: भाजपा नेताओ का ये कैसा मजाक, गाय पर लिखा है मुझे बचाओ…

मिली जानकारी के अनुसार मौसम विभाग के अनुसार,  23 और 24 अगस्त को टिहरी, देहरादून, पौड़ी, बागेश्वर, नैनीताल, चंपावत और उधम सिंह नगर में बारिश का रेड अलर्ट जारी किया गया है। इन जिलों में तेज बारिश होने की आशंका है। अगले तीन दिनों तक प्रदेश में भारी बारिश होगी। इसके अतिरिक्त हरिद्वार, उत्तरकाशी, चमोली, ऊधमसिंह नगर च पिथौरागढ़ जनपदों में कहीं-कहीं भारी से भारी वर्षा होने का अनुमान है। जिसे देखते हुए इन पांच जनपदों में यलो अलर्ट जारी किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर: भारत की सीमा पर ड्रग सप्लायर गिरफ्तार, SSB की कार्रवाई…

वहीं बताया जा रहा है कि अगले 24 घंटे में देहरादून, टिहरी, पौड़ी, नैनीताल व बागेश्वर में कहीं-कहीं भारी से बहुत भारी वर्षा होने की संभावना है। इन जनपदों में कहीं-कहीं गर्जन के साथ आकाशीय बिजली चमकने व वर्षा के तीव्र से अत्यंत तीव्र के दो से तीन दौर तक हो सकते हैं। ऐसे में शासन-प्रशासन को अलर्ट पर रहने के निर्देश दिए गए है।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking: IAS के ताबड़तोड़ तबादले, देखें…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top