Connect with us

मशहूर टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ के एक्टर सिद्धांत का निधन…

उत्तराखंड

मशहूर टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ के एक्टर सिद्धांत का निधन…

Siddhaanth Surryavanshi Dies: एक के बाद एक कर कई फिल्मी सितारे तो एक्टर दुनिया को अचानक अलविदा कह रह है। राजू श्रीवास्तव का दुःख अभी कम भी नहीं हुआ था कि एक बार फिर इंडस्ट्री शोक में डूब गई है। मशहूर एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavanshi) का 46 साल की उम्र में निधन हो गया है। सिद्धांत ‘कसौटी जिंदगी की’ जैसे पॉपुलर टीवी सीरियल में काम करने के लिए जाने जाते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  ट्रैकिंग ट्रैक्शन सेंटर होम स्टे अनुदान योजना से मिल रहा युवाओं को लाभ…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी को दिल का दौरा पड़ा है।बताया जा रहा है कि शुक्रवार को जिम में वर्कआउट करते वक्त दिल का दौरा पड़ने की वजह से सिद्धांत की डेथ हुई है। सिद्धांत वीर सूर्यवंशी लंबे समय से टीवी जगत से जुड़े हुए है। अब तक उन्होंने कई टीवी सीरियल में काम किया है। महज 46 साल की उम्र में उनके निधन की खबर ने पूरी इंडस्ट्री को सदमे ला दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  सफलता: उत्तराखंड की बेटी शिवानी बनी सेना मे लेफ्टिनेंट, बधाई…

बताया जा रहा है कि एक्टर ने हाल ही में अपना नाम आनंद सूर्यवंशी से बदलकर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी किया था। 15 दिसंबर 1975 को मुंबई में जन्में सिद्धांत ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। साल 2001 में आए सीरियल कुसुम से सिद्धांत ने टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखा था।

यह भी पढ़ें 👉  परिसीमन: हरिद्वार छोड़कर 12 अन्य जिलों की पंचायत मे परिसीमन के बाद वार्ड बढ़े, पढ़ें…

एक्टर ने कई हिट टीवी सीरियल में काम कर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई।  उनके कई टेलीविजन शो जैसे सूफियाना इश्क मेरा, ज़िद्दी दिल माने ना, वारिस, सात फेरे: सलोनी का सफर, कसौटी जिन्दगी की और कई शो में नजर आ चुके थे। वहीं ये एक्टर कुसुम, वारिस और सूर्यपुत्र करण के लिए काफी मशहूर हैं।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top