Connect with us

उत्तराखंड में हादसों का सोमवार, दर्दनाक हादसे में दंपत्ति की मौत, 2 बच्चों सहित तीन घायल

उत्तराखंड

उत्तराखंड में हादसों का सोमवार, दर्दनाक हादसे में दंपत्ति की मौत, 2 बच्चों सहित तीन घायल

किच्छाः उत्तराखंड में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार का दिन हादसों का दिन साबित हो रहा है। दर्दनाक हादसे की खबर ऊधमसिंहनगर जिले के किच्छा से आ रही है। यहां नगला मार्ग पर बरसी में जा रहा परिवार हादसे का शिकार हो गया। दो कारों की आमने-सामने की भिड़ंत में कार सवार दंपत्ती की मौत हो गयी। जबिक उनके दो बच्चों सहित दूसरी कार का चालक गंभीर  घायल हो गए है। जिनकों हायर सेंटर रेफर किया गया है। वहीं हादसे की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें 👉  तंज: हरदा ने कसे भाजपा सरकार पर तंज…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार जवाहरनगर नगला निवासी अमित सक्सेना उर्फ शुभम पुत्र सतीश चंद्र सक्सेना अपनी पत्नी दीप्ति और दो बच्चों बेटे सार्थक व बेटी जाह्नवी के साथ बरेली अपने चाचा की बरसी में जा रहे थे। इस दौरान तीसरी मील के पास सामने से आ रही कार ने उनको टक्कर मार दी। आमने-सामने की टक्कर इतनी खतरनाक थी कि कार के परखच्चें उड़ गए। हादसे में अमित सेक्सेना उम्र 45 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गयी और उनका शव गाड़ी में ही फंसा रहा। जबकि घायल दीप्ति व बच्चों के साथ दूसरी कर के चालक राजीव पुत्र रामदास निवासी इज्जतनगर बरेली को सीएचसी किच्छा में भर्ती करवाया गया। चिकित्सको ने जांच के बाद दीप्ति उम्र 40 वर्ष को भी मृत घोषित कर दिया। जबकि बच्चों की गंभीर हालत देख उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  मांग: कार्मिको को नियमित करने की मांग, CS को भेजा गया ज्ञापन…

मौके पर पहुंची पुलिस ने अमित सक्सेना के शव को कटर से गाड़ी काटने के बाद निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे की सूचना स्वजनों को दे दी गई है। बच्चों के अनाथ होने और उनकी हालत गंभीर होने की सूचना पर बाद से स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है। क्षेत्र में मातम पसर गया है।

यह भी पढ़ें 👉  कावड़ यात्रा को लेकर पुलिस और प्रशासन अलर्ट मोड पर…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top