Connect with us

500 मीटर गहरी खाई में गिरा यात्रियों से भरा वाहन, सात की मौत, कई घायल…

उत्तराखंड

500 मीटर गहरी खाई में गिरा यात्रियों से भरा वाहन, सात की मौत, कई घायल…

पहाड़ी अंचलों में हादसों का सिलसिला जारी है। बड़े हादसे की खबर हिमाचल प्रदेश से आ रही है। यहा कुल्लू में यात्रियों से भरा वाहन 500 फीट गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में  सात पर्यटकों की मौत हो गई। जबकि 10 लोग घायल बताए जा रहे है। जिन्हें रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया गया है। वहीं मामले की जांच की जा रही है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार आइआइटी वाराणसी के विद्यार्थियों सहित कुल 17 पर्यटक दिल्ली से कुल्लू घूमने आए थे। रविवार को वे जलोड़ी जोत पर घूमने गए थे। रात को वापस बंजार की ओर आ रहे थे कि घ्यागी मोड़ के समीप उतराई में ब्रेक न लगने के कारण गाड़ी गहरी खाई में जा गिरी। नीचे गिरते ही वाहन के परखचे उड़ गए। इससे चार पर्यटकों की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  बधाई: सीएम धामी राजकीय पॉलीटेक्निक संस्थान के छात्रों को नियुक्ति पत्र देकर दी शुभकामनाएं…

वहीं घायलों की चीखें सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उन्हें खाई से निकालकर अपने वाहनों में बंजार अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में तीन और पर्यटकों ने दम तोड़ दिया। जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे है। बताया जा रहा है कि सड़क हादसे का शिकार होने वाले लोगों में राजस्थान, मध्य प्रदेश, हरियाणा और दिल्ली समेत विभिन्न राज्यों के निवासी शामिल हैं। पीड़ितों की पहचान की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  आत्महत्या: टिहरी झील मे कूद गई महिला, मौत, कारणों का पता लगा रही पुलिस...

वहीं हादसे की सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मनाली-चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग को खुला रखने के आदेश दिए, ताकि घायलों को नेर चौक मेडिकल कालेज लाने में दिक्कत न हो। यह मार्ग दिन में भूस्खलन के कारण छह मील के पास बंद हो गया था। उन्होंने इस हादसे पर गहरा शोक जताते हुए घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  धर्मसंसद: युवा धर्म संसद कार्यक्रम में मुख्यमंत्री धामी ने की शिरकत…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top