Connect with us

यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में 32वीं गिरफ्तारी, कनिष्ठ सहायक गिरफ्तार…

उत्तराखंड

यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में 32वीं गिरफ्तारी, कनिष्ठ सहायक गिरफ्तार…

UKSSSC Paper Leak: उत्तराखंड में यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में फुल एक्शन के साथ कार्रवाई जारी है। मामले की जांच लखनऊ, धामपुर, कुमाऊं, उत्‍तरकाशी से अब टिहरी तक पहुंच गई है। एसटीएफ ने मामले में आज 32वीं गिरफ्तारी की है। ये गिरफ्तारी टिहरी गढ़वाल राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज के कर्मचारी राजवीर के रूप में हुई है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार आरोपित राजबीर निवासी लक्सर हरिद्वार क्षेत्र के कुछ अभ्यर्थियों को पेपर हल करवाने के लिए धामपुर ले गया था। पूर्व में गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ के आधार पर एसटीएफ ने उसे गिरफ्तार किया है। राजबीर वर्तमान में कनिष्ठ सहायक राजकीय पॉलीटेक्निक हिंदोलखाल टिहरी गढ़वाल में नियुक्त है। बताया जा रहा है कि मामले में एसटीएफ ने उत्तराखंड पुलिस के एक कांस्टेबल को गुरुवार को गिरफ्तार किया था। आरोपित का भाई कनिष्ठ सहायक (न्यायिक) के पद पर तैनात था और इसी प्रकरण में वर्तमान में जेल में है। इस मामले में अब तक 32 आरोपितों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

यह भी पढ़ें 👉  पौड़ी: नशे मे शिक्षक टुन, विद्यालय मे शिक्षा सुन्न…

बताया जा रहा है कि मामले में अभी और गिरफ्तारी की जा सकती है। वहीं उत्तराखंड में आठ और भर्ती परीक्षाओं में धांधली के सुबूत मिलने की खबर हैं। सभी भर्तियां वर्ष 2015 के बाद की बताई जा रही हैं। इन भर्तियों के संबंध में शासन और पुलिस विभाग में मंथन चल रहा है। बताया जा रहा है कि इनमें से कुछ में जल्द मुकदमे दर्ज हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  सुविधा: उपनल कार्मिक की दुर्घटना में मृत्यु होने पर आश्रितो को मिलेंगे 50 लाख…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top