Connect with us

14 तहसीलदारों को मिली डिप्टी कलेक्टर के पद पर पदोन्नति, देखें आदेश…

उत्तराखंड

14 तहसीलदारों को मिली डिप्टी कलेक्टर के पद पर पदोन्नति, देखें आदेश…

उत्तराखंड में एक बार फिर प्रमोशन किया  गया  है। प्रदेश को 14 नए एसडीएम मिले है। जिसके आदेश जारी किए गए है। बताया जा रहा है कि शासन कार्मिक एवं सतर्कता अनुभाग में राज्य सिविल सेवा के ग्रेड वेतन केंद्र पदोन्नति कोटे के चयन के वर्ष 2023 की रिक्तियों के सापेक्ष 14 तहसीलदारों को डिप्टी कलेक्टर के पद पर पदोन्नति किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर: पुलिस ने किये ताबड़तोड़ 6 लाख 80 हजार के चालान, पढ़ें क्यों…

जारी आदेश में लिखा है कि राज्य सिविल सेवा साधारण वेतनमान ( अपुनरीक्षित वेतनमान रू ० 15,600-39,100 , ग्रेड वेतन रू 0 5400 , पुनरीक्षित वेतनमान रू 0 56,100-1.77,500 पे – मैट्रिक्स लेवल 10 ) के अन्तर्गत प्रोन्नति कोटे की चयन वर्ष 2022-23 की रिक्तियों के सापेक्ष तहसीलदारों को डिप्टी कलेक्टर पद पर प्रोन्नत करते हुए कार्यभार ग्रहण करने की तिथि से दो वर्ष के लिए परिवीक्षाकाल पर रखे जाने की राज्यपाल सहर्ष स्वीकृति प्रदान की गई हैं।

यह भी पढ़ें 👉  कावड़ यात्रा को लेकर पुलिस और प्रशासन अलर्ट मोड पर…

आदेश में लिखा है कि पदोन्नति के फलस्वरूप सम्बन्धित अधिकारी कार्मिक एवं सतर्कता अनुभाग -01 . उत्तराखण्ड शासन में योगदान आख्या प्रस्तुत करेंगे तथा तैनाती आदेश पृथक से निर्गत किये जायेगें । उक्त अधिकारियों की उत्तराखण्ड राज्य सिविल सेवा ( कार्यकारी शाखा ) संवर्ग में ज्येष्ठता , उत्तराखण्ड सिविल सेवा ( कार्यकारी शाखा ) नियमावली , 2005 एवं उत्तराखण्ड सरकारी सेवक ज्येष्ठता नियमावली , 2002 एवं इस सम्बन्ध में शासन द्वारा समय – समय पर जारी आदेशों के अनुसार बाद में निर्धारित की जायेगी ।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top