Connect with us

उत्तराखण्ड में मुख्यमंत्री को लेकर सस्पेंस, ऋतू खंडूडी कई नाम पर भी चर्चा

उत्तराखंड

उत्तराखण्ड में मुख्यमंत्री को लेकर सस्पेंस, ऋतू खंडूडी कई नाम पर भी चर्चा

 

देहरादून : उत्तराखण्ड राज्य का https://jalanjalanaja.com/ अगला मुख्यमंत्री कौन होगा? ये सवाल हर कोई पूछ रहा है। कई नामों पर चर्चा चल रही है। लेकिन, पहली बार किसी महिला का नाम भी सामने आया है। ये कोई और नहीं,

बल्कि भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष हैं। भाजपा ने https://swissarmyindonesia.com/ उनका टिकट यमकेश्वर से काट दिया था। लेकिन, जब सवाल खड़े हुए तो उनको कोटद्वार से मैदान में उतारा गया। पूर्व सीएम जनरल बीसी खंडूड़ी की बेटी ऋतु खंडूड़ी का नाम मुख्यमंत्री के लिए चर्चा में है। यह पहली बार हो रहा है जब उत्तराखंड में किसी महिला का नाम सीएम की रेस में इतनी मजबूती से चल रहा है। हालांकि, इससे पहले कांग्रेस में इंदिरा हृदयेश के नाम भी चर्चा होती रहती थी, लेकिन वो कभी सीएम नहीं बन पाई।

यह भी पढ़ें 👉  Big news: लेट लतीफी से ऑफिस आने वाले अधिकरियों, कर्मचारियों पर गिरी गाज, कुछ का तबादला, कुछ का वेतन कटा…

राज्य में भाजपा ने 47 तो वहीं कांग्रेस ने 19 सीटों पर जीत हासिल कर अपना झंडा गाड़ा। वहीं अब भाजपा में सीएम को लेकर मंथन शुरु हो गया है। कई लोगों ने धामी को ही फिर से सीएम बनाने की मांग की है। चंपावत से विधायक कैलाश गहतोड़ी तो धामी के लिए अपनी सीट तक छोड़ने को तैयार हैं। सीएम धामी के नाम ही चर्चा भी हो रही है। उनके अलावा धनसिंह रावत, सतपाल महाराज, अजय भट्ट, sbobet अनिल बलूनी और रमेश पोखरियाल निशंक का नाम भी चर्चा में है। अब एक महिला विधायक का नाम भी चर्चाओं में आ गया है।महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने महिला मुख्यमंत्री बनाने की मांग की है और जोरदार नारेबाजी की है। जी हां हम बात कर रहे हैं बीसी खंडूरी की बेटी ऋतु खंडूरी की।

यह भी पढ़ें 👉  Big news: मंत्री गणेश जोशी पर जांच होगी या नहीं, 25 सितंबर कैबनेट मे होगा फैसला…

ऋतु खंडूरी के नाम को लेकर शनिवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में महिला कार्यकर्ताओं ने कोटद्वार विधायक ऋतु खंडूरी के नाम के जमकर नारे लगाए। और साथ ही उन्हें ही अगला सीएम बनाने की मांग की। महिला विधायक को सीएम बनाने की https://alltempatwisata.com/ मांग कार्यकर्ताओं ने की। भाजपा कार्यालय में बड़ी संख्या में महिला कार्यकर्ता कोटद्वार से निर्वाचित हुई विधायक ऋतु खंडूरी के स्वागत के लिए जमा हुई और महिलाओं ने ऋतु खंडूरी जिंदाबाद के नारे लगा रहीं हैं। ऋतु खंडूरी के साथ ही महिला मोर्चा के पक्ष में नारेबाजी की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग: भागीरथी मे बहा महिला और बच्चा, टीम रवाना…

tempatwisatagarut

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top